पीयूष गोयल से मिले सांसद अर्जुन सिंह

कोलकाता : कच्चे जूट की अधिकतम कीमत निर्धारित करने के जूट कमिश्नर के फ़ैसले पर कड़ा विरोध जताने वाले बैरकपुर से भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह की नाराजगी दूर होती दिख रही है। शनिवार की रात केंद्रीय कपड़ा मंत्री पीयूष गोयल के घर उनसे मुलाक़ात के बाद उन्होंने कहा है कि उम्मीद है जूट श्रमिकों को लेकर उन्होंने जिन समस्याओं का जिक्र किया है, उनका समाधान जल्द होगा।

पीयूष गोयल के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर डालकर अर्जुन सिंह ने लिखा है कि ‘मेरे अनुरोध पर कपड़ा मंत्री पीयूष गोयल जी ने मुझे आज रात अपने आवास पर जूट किसानों, श्रमिकों और उद्योग से संबंधित मुद्दों पर बैठक करने के लिए आमंत्रित किया। मुलाकात बहुत सकारात्मक रही है। उम्मीद है जल्द ही मुद्दों का समाधान हो जाएगा।’

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने पाट की कीमत तय कर दी है जो खर्च से ढाई गुना कम है। इसे लेकर जूट उद्योग समस्या में पड़ गया था। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत जूट मिल वाले 5 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर केंद्र के इस निर्णय के खिलाफ आंदोलन में एकजुटता की अपील की थी, जिसके बाद उनके तृणमूल में वापसी के कयास लगाए जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *