सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

हावड़ा : हावड़ा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना गुरुवार को तड़के दो से ढाई बजे के बीच 16 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी है। मृतकों में एक मोटर व्हीकल अधिकारी, एक सिविक वॉलिंटियर तथा एक ट्रक चालक शामिल हैं।

पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार 16 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोटर व्हीकल विभाग की ओर से कोलाघाट से धूलागढ़ के बीच प्रतिदिन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत मोटर व्हीकल अधिकारी और सिविक वॉलिंटियर रानीहाटी में देर रात दो से ढाई बजे के बीच तलाशी ले रहे थे। उन्होंने कोलकाता जाने वाली एक लॉरी को रोका और उसकी तलाशी ली। उसी समय पीछे से एक लॉरी बहुत तेज गति से आ रही थी। लॉरी की गति इतनी अधिक थी कि चालक उसे नियंत्रित नहीं कर सका और उसकी लॉरी सामने खड़ी लॉरी से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि दोनों लॉरियाँ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।

हादसे में घातक लॉरी के चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोटर व्हीकल अधिकारी और सिविक वॉलिंटियर बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों घायलों को डाबेरिया अस्पताल ले जाया गया। हालत बिगड़ने पर एक को नर्सिंग होम और दूसरे को हावड़ा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन दोनों में से किसी को भी बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *