विकास के लिए पूर्वी क्षेत्र पर Sundew का फोकस

– कंपनी की योजना अगले 18 महीनों में कर्मचारियों की संख्या को 65 से बढ़ाकर 150 करना

कोलकाता : एक उद्यम परामर्श और प्रौद्योगिकी कंपनी Sundew कैलेंडर वर्ष 2023 के अंत तक दार्जिलिंग में एक कार्यालय खोलने की योजना बना रही है।
15 साल पुरानी कंपनी तेजी से विकास के लिए पूर्वोत्तर क्षेत्र पर दांव लगा रही है और अगले 18 महीनों में सहयोगियों की संख्या को 65 से बढ़ाकर 150 करने की भी योजना बना रही है। कंपनी पश्चिम बंगाल, असम, त्रिपुरा, मणिपुर, मिजोरम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम में सहयोगियों को नियुक्त करना चाहती है।

कम्पनी के संस्थापक व सीईओ सरबजीत दास ने कहा, ‘’हम पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में एक सैटेलाइट ऑफिस खोलने की योजना बना रहे हैं, जहाँ वर्तमान में हमारे कुछ सहयोगी हैं जो घर से काम करते हैं। हमारे पास इस क्षेत्र के विशेषज्ञ हैं जो अत्यधिक समर्पित, प्रतिभाशाली और रचनात्मक हैं। यदि हम इस क्षेत्र के कुछ और पेशेवरों को नियुक्त करते हैं, तो हम अपने सहयोगियों को बेहतर काम करने का माहौल देने के लिए धीरे-धीरे वहां एक शाखा खोल सकते हैं।’’ गौरतलब है कि सनड्यू कम्पनी अगले स्तर के नवाचार और रचनात्मकता को बढ़ावा देती है।

कम्पनी की निदेशक (एचआर) सुकन्या दास ने कहा, “कंपनी हमारे सहयोगियों को सर्वोत्तम उपलब्ध सुविधाएं प्रदान करती है। कोलकाता के सेक्टर V में हमारा हाल ही में निर्मित कार्यालय अत्याधुनिक सुविधा और बुनियादी ढांचे से सुसज्जित है। हमारी मानव संसाधन बढ़ा है, छह महीने पहले 30 सहयोगियों से बढ़कर अब 65 हो गई है, यह संख्या दोगुनी से अधिक हो गई है। हम अगले 18 महीनों में इस संख्या को बढ़ाकर 150 करने की योजना बना रहे हैं।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *