बच्चे पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर शुभेंदु अधिकारी को आयोग का नोटिस

Suvendu Adhikari File Pic

कोलकाता : बच्चे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में राज्य शिशु अधिकार सुरक्षा आयोग ने नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी को गुरुवार नोटिस जारी किया है। आयोग की सलाहकार अनन्या चक्रवर्ती ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि एक बच्चे के संबंध में शुभेंदु अधिकारी ने ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था जिसे लेकर आयोग में शिकायती पत्र जमा कराया गया था। बुधवार की रात को ही यह पत्र जमा हुआ था जिसके बाद उनके खिलाफ नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। हालांकि शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उन्हें ऐसा कोई नोटिस नहीं मिला है।

दरअसल रविवार को तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के बेटे को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि कोयला भाइपो के बेटे का जन्मदिन कोलकाता के एक पांच सितारा होटल में आयोजित किया गया। कोलकाता पुलिस के डॉग स्क्वायड ने सुरक्षा दी और होटल के गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए। जमकर पार्टी हुई।

इसी को लेकर शिल्पी राय नाम की एक महिला ने आयोग के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि एक माँ के तौर पर उन्हें यह बात बहुत बुरी लगी कि एक बच्चे को भी राजनीति में घसीटा जा रहा है। इसी के आधार पर शुभेंदु को नोटिस दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *