अनुब्रत मंडल के गढ़ बीरभूम में सुकान्त मजुमदार ने कसा तंज

बोलपुर : तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला तृणमूल के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल के गढ़ में खड़े होकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने रविवार को उन पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा, ‘मैं अनुब्रत मंडल के लिए जेल में चावल भेजूंगा ताकि वह चक्की चला कर उसे पीस सकें।’ रविवार को नवान्न उत्सव के मौके पर भाजपा नेता सुकांत मजूमदार बीरभूम जिला के बोलपुर के मल्लापुर के गोयाला गांव पहुंचे थे। उन्होंने वहां के निवासियों से बातचीत की। सुबह एक पार्टी कार्यकर्ता के घर पर पूजा अर्चना की। इसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और अन्य भाजपा नेताओं ने वहां दोपहर का भोजन किया।

भाजपा नेता सुकांत ने भोजन के बाद मल्लारपुर के निमितल्ला मैदान में सभा की। वहां भी अनुब्रत उनके निशाने पर थे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने यहां कहा कि कई लोग कह रहे हैं कि बाघ जेल में है। मैं कहता हूं बाघ नहीं, बाघ की मौसी जेल में है। क्या आप जानते हैं कि बाघ की मौसी के कितने बच्चे होते हैं? मौसी के वही बच्चे बाहर चिल्ला रहे हैं। इन्हें पकड़ कर जेल भेजो।

इस संबंध में बीरभूम जिला तृणमूल के प्रवक्ता मलय मुखर्जी ने कहा कि भाजपा पूरे राज्य में लोगों के साथ ऐसी ही चालबाजी करके चल रही है। लोग भाजपा की चालबाजी को समझ चुके हैं। विधानसभा चुनाव के नतीजे से भाजपा को इसका एहसास हो चुका है। ममता लोगों के दरवाजे पर चावल पहुंचा रही हैं और वे तृणमूल नेताओं को झूठे मामलों में जेल भेज रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

88 − 86 =