कोर्ट में पेशी के वक्त पार्थ ने कहा : तृणमूल ही जीतेगी पंचायत चुनाव

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को सोमवार एक बार फिर अलीपुर की विशेष सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया। यहां कोर्ट में प्रवेश करने से पहले मीडिया के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस बार भी पंचायत चुनाव कोई और नहीं बल्कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ही जीतेगी।

जुलाई महीने की 21 तारीख को ईडी के हाथों गिरफ्तारी और उनकी महिला मित्र अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से करोड़ों रुपये नगदी बरामदगी के बाद तृणमूल कांग्रेस ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता सहित सभी पदों से हटा दिया था। बावजूद इसके सोमवार को जब उन्हें कोर्ट में पेश किया गया तो मीडियाकर्मियों ने उनसे पूछा कि इस बार पंचायत चुनाव कौन जीतने वाला है? इसके जवाब में उन्होंने केवल दो शब्द कहे “तृणमूल तृणमूल”।

इसके पहले भी एक बार कोर्ट में पेशी के समय उन्होंने कहा था कि मैं तृणमूल के साथ ही हूं। पार्थ चटर्जी सहित सात लोगों को एक बार फिर कोर्ट में पेश किया गया है। इनमें पार्थ के अलावा सुबिरेश भट्टाचार्य, अशोक साहा, कल्याणमय गांगुली, प्रदीप सिंह और प्रसन्न रॉय शामिल हैं। सूत्रों ने बताया है कि सभी ने अपने लिए जमानत की याचिका लगाई है जबकि सीबीआई की ओर से इनकी जमानत का विरोध किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *