बिराटी : मकान में लगी आग, दो लोगों की मौत

कोलकाता : मकान में लगी आग की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना मंगलवार की सुबह उत्तर 24 परगना जिले के बिराटी थाना अंतर्गत महाजातीनगर क्षेत्र में हुई। खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान सामने नहीं आ सकी है।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि बिराटी एक नंबर महाजातीनगर स्थित एक मकान में मंगलवार को तड़के साढ़े चार बजे के करीब आग लग गई। यह घर विजय कुमार बनर्जी (92) का है। इस घर में वह अपनी पत्नी और बेटे विद्युत बनर्जी के साथ रहते हैं। विद्युत राष्ट्रीयकृत बैंक के कर्मचारी हैं।

सबसे पहले स्थानीय लोगों ने आग की लपटें देखी। स्थानीय निवासियों का दावा है कि पहले एक धमाका हुआ जिसे सुन कर आस पड़ोस के लोग बाहर निकले तो देखा कि घर जल रहा है। बहुत आवाज देने के बावजूद घर के अंदर से किसी का कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने आग बुझाना शुरू किया। निमता थाना और दमकल विभाग को सूचना दी गई। दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। दमकल के सूत्रों के मुताबिक आग बुझाने के बाद दमकलकर्मी ऊपर के कमरे में गए तो तीन लोगों को अचेत पड़ा हुआ पाया। सभी को बारासात अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *