पैरामेडिकल छात्र की हत्या का आरोप पड़ोसी पर

कृष्णनगर : माँ के सामने ही पैरामेडिकल के छात्र की हत्या का आरोप पड़ोसी पर लगा है। घटना बुधवार की देर रात नदिया जिले के नजीरपुर के मिरगी इलाके में हुई। मृतक का नाम हसीबुल रहमान विश्वास (20) है।

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक हसीबुल के पिता चांद अली विश्वास कंस्ट्रक्शन मटेरियल के कारोबारी हैं। मृत हसीबुल कर्नाटक के एक निजी पैरा मेडिकल कॉलेज में तृतीय वर्ष का छात्र था। एक सप्ताह पहले परीक्षा देकर वह घर लौटा था। चांद अली तीन दिनों से व्यापार के लिए ओडिशा में हैं। हसीबुल और उसकी माँ सरजीना बीबी घर पर थे।

मृत के परिवार का आरोप है कि उनके पड़ोसी मुहर्रम शेख का उनसे जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। सरजीना ने दावा किया कि कई मध्यस्थताओं के बाद भी विवाद का समाधान नहीं हुआ। सरजीना के आरोपों के मुताबिक बुधवार की रात करीब 12 बजे हसीबुल का शोर सुनकर सरजीना उसके कमरे में पहुंची और उसने देखा कि मुहर्रम ने उसके बेटे पर हसुआ से एक के बाद एक कई बार किये। पूरा घर रक्तरंजित था। सरजीना ने बताया कि जब मैंने उसे रोकने की कोशिश की तो मुहर्रम ने मुझे भी पीटा। मोहल्ले के लोग चिल्लाते हुए दौड़े आए तो वह भाग गया। वह हत्या के अभियुक्त मुहर्रम को फांसी की सजा की माँग कर रही है।

गुरुवार को तड़के बेटे की मौत की खबर सुनकर चांद अली ओडिशा से घर के लिए रवाना हो गए। उन्होंने खेद व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने केवल जमीन के टुकड़े के लिए उन्होंने बेटे को मार डाला। सूचना मिलने पर नजीरपुर जांच केंद्र की पुलिस व तेहट्टा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सरजीना की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। लेकिन मुहर्रम और उसका सारा परिवार भाग निकला। मुहर्रम की तलाश की जा रही है।

कृष्णानगर पुलिस जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कृष्णु रॉय ने गुरुवार को कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *