द्वितीय हुगली ब्रिज पर बाइक रख कर युवक ने गंगा नदी में लगाई छलांग

हावड़ा : दो हफ्ते के अंदर द्वितीय हुगली ब्रिज से गंगा में छलांग लगाने की एक और घटना सामने आयी है। 6 फरवरी के बाद सोमवार को एक और व्यक्ति ने द्वितीय हुगली ब्रिज से गंगा नदी में छलांग लगा दी। हालांकि, छह फरवरी की घटना में उत्तर प्रदेश के युवक को गंगा नदी पुलिस ने जिंदा बचा लिया था हालांकि आज की घटना में युवक अब तक लापता बताया जा रहा है। अज्ञात व्यक्ति का नाम अभी तक सामने नहीं आया है।

पुलिस के सूत्रों के अनुसार सोमवार की सुबह कोलकाता से हावड़ा की ओर आते वक्त अज्ञात व्यक्ति ने अपनी बाइक पुल पर खड़ी कर दी। फिर वह वहां से चला और अचानक पुल की रेलिंग के ऊपर से गंगा में कूद गया।

इस घटना के चश्मदीद अमजद अली ने कहा कि गलत साइड में खड़ी एक बाइक को देखकर मुझे शक हुआ। मैंने इधर-उधर देखा और देखा कि एक व्यक्ति रेलिंग की ओर बढ़ रहा है। इससे पहले कि मैं उस तरफ से यहां आता, वह कूद गया। इसके बाद मैं टोल प्लाजा के पास काम कर रहे ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के पास गया और घटना की सूचना दी। वे मौके पर आए और कूदने वाले व्यक्ति की बाइक बरामद की।

पुलिस के सूत्रों के अनुसार बरामद बाइक की नंबर प्लेट से व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *