शुभेंदु ने कौस्तव की गिरफ्तारी की निंदा करके कांग्रेस पर कसा तंज

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कांग्रेस के नेता और अधिवक्ता कौस्तव बागची की गिरफ्तारी का विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी के खिलाफ आवाज उठाने वाली हर विपक्षी आवाज को दबाने के लिए राज्य प्रशासन कानून का दुरुपयोग कर रहा है, उन्हें तुरंत रिहा किया जाना चाहिए। कोर्ट से बागची को जमानत मिल गयी है।

हालांकि, शुभेन्दु ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जब ममता बनर्जी को मैंने नंदीग्राम से चुनाव में हराया, तब मुख्यमंत्री बने रहने के लिए ममता ने भवानीपुर से उपचुनाव लड़ा था। उस समय ममता को जीत में सहायता करने के लिए कांग्रेस ने उनके खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारा। यहां तक कि ममता बनर्जी के भ्रष्ट नेताओं और मंत्रियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट से लेकर हाईकोर्ट तक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी जैसे लोग लड़ रहे हैं, ऐसे लोगों को कौस्तव के लिए भी लड़ना चाहिए।

इसके साथ ही शुभेंदु ने कौस्तव की सराहना करते हुए कहा कि एक नेता के तौर पर उनका भविष्य उज्ज्वल है। हाल के दौर में कुछ चुनिंदा युवा नेता जिन्होंने ममता के खिलाफ मुखर रुख अख्तियार किया है, उनमें कौस्तव शामिल रहे हैं, उन्हें तुरंत रिहा किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *