महिलाओं को लेकर कैलाश विजयवर्गीय की टिप्पणी पर तृणमूल हमलावर

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बंगाल भाजपा के पूर्व प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की महिलाओं के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी किए जाने को लेकर तृणमूल कांग्रेस हमलावर हो गई है। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मंत्री शशि पांजा का एक वीडियो अपलोड किया गया है। इसमें वह कह रही हैं कि भाजपा के नेता महिला विरोधी हैं। वह एक ओर नारी शक्ति की बात करते हैं और दूसरी ओर उन महिलाओं पर टिप्पणी करते हैं जो उनके अच्छे की परिभाषा में फिट होने वाले कपड़े नहीं पहनती हैं। मैं भाजपा नेता द्वारा दिए गए बेशर्म बयान की निंदा करती हूं और इसे पार्टी की ओर से जनता तक ले जाऊंगी।

तृणमूल कांग्रेस के सांसद जवाहर सरकार ने भी विजयवर्गीय की निंदा की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “इस तरह की टिप्पणी एक समूह की निम्न मानसिकता का प्रतीक है। एक बार और महिलाएं सोचें कि ऐसे लोगों के शासन में कितनी सुरक्षित हैं।’’

उल्लेखनीय है कि कैलाश विजयवर्गीय ने हाल ही में कहा है कि महिलाओं को भारतीय संस्कृति में देवी की तरह पूजा जाता है लेकिन कुछ ऐसी महिलाएं हैं जो बहुत ही छोटे कपड़े पहनती हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसी महिलाओं को सूर्पणखा की श्रेणी में रखा जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *