दो गुटों के बीच हुए संघर्ष के बाद भांगड़ में तनाव

भांगड़ : दो गुटों के बीच हुए संघर्ष के बाद से दक्षिण 24 परगना जिले के भांगड़ में मंगलवार को तनाव का माहौल व्याप्त है। सोमवार की देर रात हुई घटना के बाद पुलिस इलाके में पेट्रोलिंग कर रही है। भांगड़ के पोलेरहाट दो नंबर अंचल के श्यामनगर इलाके में सोमवार की रात आईएसएफ और लैंड कमेटी के बीच एक पार्टी आफिस को लेकर झड़प हो गई। रात भर समय-समय पर भूमि समिति और आईएसएफ के बीच झड़पें होती रहीं। घटना में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। इस घटना में दोनों पक्षों ने सोमवार की रात काशीपुर थाने में पेश होकर शिकायत दर्ज कराई।

इसके अलावा इलाके को शांत रखने के लिए श्यामनगर इलाके में मंगलवार को भी पुलिस गिरफ्तारी और तलाशी अभियान जोर-शोर से चला रही है। इलाके में अभी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

इस बीच भूमि समिति के नेता मिर्जा हसन ने पुलिस से कहा कि अगर इस हिंसा को तुरंत नहीं रोका गया तो वे कानून अपने हाथ में ले लेंगे। इसके अलावा भूमि संरक्षण समिति के प्रवक्ता अलीक चक्रवर्ती ने कहा कि तृणमूल के पुराने लोगों ने आईएसएफ के साथ मिलकर आईएसएफ पार्टी कार्यालय के नाम पर मारपीट की। मारपीट में लगभग 20 लोग कथित रूप घायल हो गए।

उधर, आईएसएफ ने कहा कि उन्होंने इस घटना की लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस उचित जांच करे और दोषियों को दंडित करे। काशीपुर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस घटना में दोनों पक्षों के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *