मंत्री अरूप राय पर पंचायत चुनाव में टिकट बेचने का आरोप, मनोज तिवारी ने बताया कर्मों का फल

हावड़ा : तृणमूल कांग्रेस के मंत्री अरूप राय पर पंचायत चुनाव में तृणमूल कांग्रेस का टिकट बेचने के आरोप लग रहे थे। क्रिकेटर एवं तृणमूल कांग्रेस नेता मनोज तिवारी ने रविवार को इस विषय पर अपना मुंह खोला। तिवारी ने कहा कि जो लोग कभी मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे, आज उन्हीं लोगों पर आरोप लग रहे हैं। रविवार को हावड़ा के शिवपुर में एक रक्तदान शिविर में शिरकत करने पहुंचे मंत्री मनोज तिवारी ने नाम लिए बगैर मंत्री अरूप राय पर निशाना साधा। तिवारी ने कहा कि तकरीबन महीने भर पहले कुछ लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे। बिना कुछ जाने कुछ नेता मेरे बारे में अनर्गल बयानबाजी कर रहे थे। लेकिन मैंने कभी किसी के खिलाफ कुछ नहीं कहा। रविवार को मैं विधायक गुलशन मल्लिक से बात करूंगा। पार्टी के एक पुराने विधायक ने जब किसी पर पैसों के बदले टिकट बेचने का आरोप लगाया है तो आशा है कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उनके आरोपों की गहन जांच पड़ताल करेगा।

उल्लेखनीय है कि पांचला के विधायक गुलशन मल्लिक ने आरोप लगाया था कि मंत्री अरूप राय पैसों के बदले पंचायत समिति की टिकट बेच रहे हैं। गुलशन मल्लिक ने आरोप लगाया कि जिला तृणमूल छात्र परिषद के पूर्व अध्यक्ष तूफान घोष रात करीब ढाई बजे अरूप रॉय के घर गये थे। तुफान घोष आगामी पंचायत चुनाव में जगतबल्लबपुर ग्राम पंचायत से चुनाव लड़ रहे हैं।

साथ ही, तृणमूल विधायक ने आगे आरोप लगाया कि मंत्री अरूप रॉय और उनके अनुयायी पैसे के बदले उनके क्षेत्र की अन्य पंचायत सीटें खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि विधायक ने कहा कि वह यह सब बर्दाश्त नहीं करेंगे। उस वक्त का वीडियो भी है जब तुफान उनके घर पैसे देने आया था। गुलशन ने कहा कि वीडियो फुटेज पहले ही पार्टी नेता अभिषेक बनर्जी को भेजा जा चुका है।

हालांकि, सहकारिता मंत्री अरूप रॉय ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी बातें करने में विश्वास नहीं रखता। अगर कोई ऐसी शिकायत करता है तो यह सच नहीं है अगर मेरी पार्टी के लड़के पैसे देकर उम्मीदवार बनना चाहेंगे तो भी मैं इसे स्वीकार नहीं करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *