बशीरहाट में तृणमूल कार्यकर्ताओं से मारपीट, आरोप भाजपा सीपीएम पर

उत्तर 24 परगना : जिले के बशीरहाट के हारोआ थानांतर्गत कुल्टी ग्राम पंचायत के सारूपोल इलाके में शुक्रवार शाम शहीद दिवस की सभा में जाने के अपराध में दो तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि भाजपा और सीपीएम के समर्थकों ने तृणमूल कार्यकर्ताओं को लोहे की रॉड और लाठियों से जमकर पीटा। घायल तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गंभीर हालत में आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उल्लेखनीय है कि बशीरहाट के हरोआ अंतर्गत कुल्टी ग्राम पंचायत के सारूपोल इलाके से सैकड़ों तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक शहीद दिवस की सभा शामिल होने धर्मतला गए थे।

आरोप है कि वहां से लौटने के बाद तृणमूल कार्यकर्ता स्वपन मंडल (50) और हरन मंडल (52) को भाजपा और सीपीएम के गुंडों ने घेर लिया और उनपर जानलेवा हमला कर दिया। घायल स्वपन और हरन को पहले हारोआ ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत बिगड़ने पर उन्हें आरजी कर अस्पताल ले जाया गया।

हालांकि, सीपीआईएम के उत्तर 24 परगना जिला कमेटी के सदस्य इम्तियाज हुसैन ने कहा, ””तृणमूल ने पूरे राज्य में आतंक फैला रखा है. आज की घटना से सीपीएम के लोगों का कोई लेना-देना नहीं है. यह तृणमूल कांग्रेस के आपसी कलह का परिणाम है।”” यही बात भाजपा के बशीरहाट सांगठनिक जिले के युवा मोर्चा के अध्यक्ष पलाश सरकार ने भी दोहरायी। उन्होंने कहा, ””इस घटना में भाजपा कहीं भी शामिल नहीं है। तृणमूल कार्यकर्ता ही आपस में भिड़ गये थे। यह सब उनकी आपस की लड़ाई का परिणाम है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *