तमलुक में भिड़े भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ता, कई घायल

तमलुक : पंचायत चुनाव परिणाम घोषित हुए दो हफ्ते से अधिक का समय बीत चुका है। लेकिन, राज्य में राजनीतिक हिंसा अभी थमी नहीं है। पूर्व मेदिनीपुर जिले के तमलुक के धुरपा गांव में रविवार दोपहर तृणमूल और भाजपा के बीच झड़प हो गयी जिसमें कई लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद भाजपा और तृणमूल में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया।

तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का आरोप है कि भाजपा की विजय रैली से निकलकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने तृणमूल नेता अमूल्य माइती के घर पर हमला कर दिया और उनकी जमकर पिटाई की। इस दौरान पांच तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता घायल भी हो गए।

हालांकि, भाजपा ने हमले के आरोपों से इनकार किया है। तृणमूल कांग्रेस के आरोपों के जवाब में भाजपा ने तृणमूल के लोगों पर ही हमला करने का आरोप लगाया। बहरहाल, स्थिति को संभालने के लिए मौके पर पुलिस और केंद्रीय बलों को तैनात किया गया है।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार, तमलुक थाना क्षेत्र के शहीद मातंगिनी ब्लॉक के रघुनाथपुर-एक नंबर ग्राम पंचायत के दुरपा गांव में भाजपा के विजय जुलूस के दौरान तृणमूल नेता अमूल्य माइती के घर पर हमला किया गया।

जबकि भाजपा नेता और जिला परिषद के लिए भाजपा के विजयी उम्मीदवार बामदेव गुचैत ने पलटवार करते हुए कहा कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस पर हमला किया था। तमलुक पुलिस ने बताया कि पूरी घटना की जांच शुरू हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *