अशोकनगर कॉलेज में द्वितीय वर्ष के छात्र के साथ मारपीट के आरोप

उत्तर 24 परगना : कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय में रैगिंग के चलते एक छात्र की मौत को लेकर मचे बवाल के बीच उत्तर 24 परगना जिले के अशोक नगर कॉलेज एक छात्रा के साथ मारपीट के आरोप सामने आए हैं। आरोप है कि अशोकनगर के नेताजी सेंटेनरी कॉलेज में कुछ छात्र नेताओं ने एसएफआई के एक सदस्य को कॉलेज के यूनियन रूम में बुलाकर पिटाई की। उसे बचाने की कोशिश में एक अन्य छात्र घायल हो गया। घटना को लेकर कॉलेज में भारी तनाव है। इस घटना के बाद एसएफआई और टीएमसीपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोकनगर के नेताजी सेंटेनरी कॉलेज में द्वितीय वर्ष के छात्र अभिनंदन मुखर्जी की पहचान एसएफआई सदस्य के रूप में है। अभिनंदन गुरुवार को ऑफिस के किसी काम से कॉलेज गए थे। आरोप है कि वहां से उन्हें कॉलेज के यूनियन रूम में बुलाया गया और पीटा गया। फेसबुक से एसएफआई से संबंधित सभी पोस्ट हटाने का दबाव बनाया गया। परीक्षा में शामिल न होने की धमकियां भी दी गईं। पीड़ित ने कहा कि वह तृणमूल छात्र परिषद (टीएमसीपी) के सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाएगा।

Advertisement

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए शुक्रवार को उत्तर 24 परगना एसएफआई के जिला सचिव आकाश कर ने कहा, ”रैगिंग की इस घटना की हर कोई निंदा कर रहा है जिस प्रकार एसएफआई करने के अपराध में छात्र की पिटाई की गई है, वह बेहद निंदनीय है। हम लोग इसका अंत देखकर छोड़ेंगे।”

वहीं इस संबंध में जिला तृणमूल छात्र परिषद के उपाध्यक्ष सोहम पाल ने कहा, ””पिटाई का आरोप गलत है. लेकिन हमें यह पता लगाना होगा कि क्या हुआ।”” हिन्दुस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *