पटाखा फैक्ट्री धमाके पर बोले शुभेंदु, ममता का काम बस इमामों के साथ बैठकें करना

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के दत्तपुकुर की एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में रविवार सुबह हुए धमाके में सात लोगों की मौत के बाद पश्चिम बंगाल में सियासत गरमा गई है। इस मामले पर बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है।

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सिर्फ दत्तपुकुर की फैक्ट्री में ही नहीं, बल्कि पूरे राज्य में ऐसा माहौल है। जहां-तहां विस्फोट हो रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा था कि इन अवैध कारखानों को बंद कर दिया जाएगा, लेकिन वह चोरों को बचाने में व्यस्त हैं। उनका काम राज्य में इमामों के साथ बैठकें करना और सांप्रदायिक कार्ड खेलना है।

Advertisement
Advertisement

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि जिस मात्रा में विस्फोटक मिले हैं उससे साफ है कि बंगाल सरकार ने विस्फोटकों को जहां चाहे इस्तेमाल करने की इजाजत दे दी है। अपना व्यवसाय चलाने की पूर्ण स्वतंत्रता दे चुकी है। इसके परिणामस्वरूप राज्य में विस्फोट और मौतें हो रहीं हैं। यह बंगाल सरकार की विफलता को दर्शाता है। जब विस्फोट होता है, तो हमें पता चलता है कि कोई मर गया है। उसके बाद, हर कोई शांत हो जाता है और अवैध कारोबार चलता रहता है क्योंकि सरकार चुप रहना पसंद करती है और आम आदमी को भुगतना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *