सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी जहांगीर सरूरी का ठिकाना नष्ट किया

किश्तवाड़ : सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी जहांगीर सरूरी के ठिकाने का पता लगाकर उसे सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया है। तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने ठिकाने से दो कंबल, कुछ खाद्य वस्तुएं और कुछ निजी उपयोग की वस्तुएं बरामद कीं हैं, जिससे ठिकाने में आतंकवादी की मौजूदगी का संकेत मिलता है।

एसएसपी किश्तवाड़ खलील पोसवाल ने बताया कि किश्तवाड़ पुलिस ने सेना की 26 आरआर और सीआरपीएफ 52 बटालियन के साथ जहांगीर सरूर के परीबाग इलाके में स्थित ठिकाने का पर्दाफाश करके उसे निष्क्रिय कर दिया। उन्होंने कहा कि जहांगीर सरूरी पर छिपे होने और विध्वंसक गतिविधियों की योजना बनाने का संदेह था।

Advertisement
Advertisement

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने ठिकाने से दो कंबल, कुछ खाद्य वस्तुएं और कुछ निजी उपयोग की वस्तुएं बरामद कीं, जिससे ठिकाने में आतंकवादी की मौजूदगी का संकेत मिलता है। उन्होंने कहा कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी ली जा रही है। एसएसपी किश्तवाड़ ने कहा कि हमारा मिशन हमारे नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है और आज का अभियान क्षेत्र से आतंकवाद को खत्म करने के हमारे चल रहे प्रयासों में एक शानदार सफलता है।

किश्तवाड़ पुलिस ने नागरिकों से सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी की रिपोर्ट करने का आग्रह किया है, जो शांति बनाए रखने और असामाजिक तत्वों के मंसूबों को विफल करने में मदद कर सकती है। पुलिस विभाग कानून को बनाए रखने और सभी निवासियों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *