अक्षय कुमार ने किया ‘वेलकम-3’ का ऐलान, प्रोमो हुआ रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हमेशा अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहते हैं। उन्हें बॉलीवुड में अग्रणी अभिनेता के रूप में जाना जाता है। अक्षय कुमार अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को खास सरप्राइज दिया है।

अक्षय ने अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘वेलकम-3’ के तीसरे भाग यानी ‘वेलकम टू जंगल’ की घोषणा करते हुए एक वीडियो शेयर किया। ये वीडियो काफी मजेदार है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘वेलकम टू जंगल’ की पूरी स्टारकास्ट का परिचय दिया गया है।

Advertisement
Advertisement

इस फिल्म में बड़े-बड़े कलाकार नजर आएंगे। इस वीडियो में फिल्म के कलाकार सेना की वेशभूषा में एक साथ टाइटल सॉन्ग पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को परफॉर्म करने का उनका तरीका बेहद अलग और मजेदार है। ‘वेलकम’ सीरीज में अरशद वारसी और संजय दत्त ने नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जगह ली थी। साथ ही इस वीडियो से अन्य कलाकार भी सामने आए हैं।

अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, सुनील शेट्टी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, दलेर मेहंदी, शारिब हाशमी, जाकिर हुसैन, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता में एक्टर्स की जबरदस्त फौज देखने को मिलने वाली है।

फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ अगले साल क्रिसमस के समय 20 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इससे दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *