नियुक्ति भ्रष्टाचार में अभिषेक बनर्जी की भूमिका अहम, ठीक से जांच करें केंद्रीय एजेंसीः भाजपा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को मिले ईडी नोटिस पर महत्वपूर्ण टिप्पणी की है। गुरुवार देररात उन्होंने कहा कि नियुक्ति भ्रष्टाचार के मामले में अभिषेक बनर्जी की भूमिका अहम है और केंद्रीय एजेंसियों को ठीक से जांच करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी के बैंक खातों का पता लगाने में असमर्थ है। मजूमदार ने कहा, अभिषेक बनर्जी को बुलाया गया है। उनका नाम भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों में बार-बार आ रहा है। ईडी को चाहिए कि उचित जांच करें। बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ईडी को यह देखना चाहिए कि क्या अभिषेक बनर्जी के विदेशी बैंक खाते हैं और वह कहां से धन निकाल रहे होंगे। उन्होंने कहा, अभिषेक बनर्जी नियमित रूप से दुबई, अमेरिका आदि देशों का दौरा करते हैं।

Advertisement
Advertisement

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने तीन अक्टूबर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बुलाए जाने के बाद केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था जिस दिन उनकी रैली या सभा होती है उसी दिन केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग कर पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। इससे स्पष्ट है कि मुझे रोकने की कोशिश हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *