बंगाल भाजपा अध्यक्ष की अभिषेक को चेतावनी, पूरे परिवार सहित अंदर जाना होगा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को महत्वपूर्ण चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही समय आ रहा है जब उन्हें पूरे परिवार के साथ जेल में जाना पड़ेगा। दरअसल ईडी ने नियुक्ति भ्रष्टाचार के मामले में अभिषेक बनर्जी उनकी पत्नी रूजीरा बनर्जी, उनके पिता अमित बनर्जी और मां लता बनर्जी का नोटिस भेजा है।

इस पर तृणमूल कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है। इसे लेकर गुरुवार को सुकांत मजूमदार ने कहा कि जल्दी समय आ रहा है जब पूरे परिवार को जेल के अंदर रहना होगा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बावत पूछे गए सवाल का जवाब में उन्होंने यह बात कही थी जिससे स्पष्ट है कि वह अभिषेक और ममता दोनों पर एक साथ निशान साथ रहे थे।

Advertisement
Advertisement

लिप्स एंड बाउंड्स कंपनी जिसके जरिए नियुक्ति भ्रष्टाचार के रुपये को ब्लैक से वाइट करने का आरोप लगा है। उसी संबंध में जिक्र करते हुए सुकांत ने कहा कि उस कंपनी के साथ अभिषेक बनर्जी के पूरे परिवार का नाम शामिल है। अगर बार-बार कोर्ट के आदेश पर केंद्रीय एजेंसी के नोटिस को अभिषेक बनर्जी दरकिनार कर रहे हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई का नियम है।हमें उम्मीद है कोर्ट इस मामले में उचित कार्रवाई करेगा।

उल्लेखनीय है कि अभिषेक बनर्जी को एक बार फिर नोटिस भेज कर नौ अक्टूबर को हाजिर होने को कहा गया है। इसके पहले तीन अक्टूबर को भी उन्हें हाजिर होने को कहा गया था लेकिन वह दिल्ली में अपनी पार्टी के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए और कह दिया था कि ईडी के नोटिस पर नहीं जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *