West Bengal : शुभेंदु ने शेयर की गिरफ्तार तृणमूल नेताओं की सूची तो भड़के कुणाल ने बोला तीखा हमला

कोलकाता : राशन वितरण भ्रष्टाचार मामले में पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक की गिरफ्तारी के बाद राज्य में भाजपा और तृणमूल के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने राज्य में भ्रष्टाचार के मामलों में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों की सूची जारी की है। इस पर तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। कुणाल घोष ने कहा है कि हर कोई जानता है कि आपका (शुभेंदु) ही जेल में होना उचित है।

शुभेंदु अधिकारी ने अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर सत्तारूढ़ तृणमूल पर तीखा प्रहार किया। शुभेंदु की ओर से ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई तृणमूल कांग्रेस के गिरफ्तार नेताओं की की सूची में पार्थ चट्टोपाध्याय से लेकर माणिक भट्टाचार्य, जीवन कृष्ण साहा और ज्योतिप्रिय मल्लिक का जिक्र है। इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने लिखा, ”इसके बाद शायद कैबिनेट की बैठक और विधानसभा सत्र जेल में ही बुलाना पड़ेगा।”

Advertisement
Advertisement

इस पर कुणाल ने शुभेंदु के पोस्ट पर पलटवार करते हुए लिखा, ”शुभेंदु, आज आप अपनी पार्टी की वॉशिंग मशीन पॉलिटिक्स की वजह से सुरक्षित हैं।”

ईडी-सीबीआई को पिंजरे में बंद कुत्ता करार देते हुए कुणाल ने लिखा है, “विपक्षी नेताओं पर पिंजरे वाले कुत्ते ईडी और सीबीआई को खुला छोड़ दिया गया है। बीजेपी ने राजनीतिक बदला साबित कर दिया है। अन्यथा हम सब जानते हैं, आपको भी जेल में होना चाहिए था। तो फिर वो ये सारे मीम्स पोस्ट नहीं करते।”

कुणाल यहीं नहीं रुके। एक दूसरे पोस्ट में कुणाल ने उस पत्र की प्रति भी पोस्ट की जिसमें सारदा प्रमुख सुदीप्त सेन ने शुभेंदु अधिकारी पर रुपये लेने के आरोप लगाए थे। इसके जरिए कुणाल ने फिर शुभेंदु अधिकारी को तत्काल गिरफ्तार किये जाने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *