Kolkata : भाजपा विधायक की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, साजिश का आरोप

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी की विधायक श्रीरूपा मित्रा चौधरी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। शुक्रवार रात को मालदा जिले के अंग्रेजीबाजार इलाके में विजयादशमी अनुष्ठान से लौटते समय उनकी गाड़ी को एक मोटरसाइकिल ने तेज रफ्तार में टक्कर मारी। इसमें गाड़ी की कांच टूट गया और विधायक को भी चोट आई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

भाजपा ने इस घटना को साजिश करार दिया है और आरोप लगाया है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने इसे अंजाम दिया है। पीड़ित भाजपा विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement
Advertisement

सूत्रों ने शनिवार को बताया है कि मानिकचक में पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद श्री रूपा मित्रा चौधरी लौट रही थीं। अंग्रेजी बाजार के मिल्की खासखोली इलाके में अचानक एक तेज रफ्तार बाइक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। एक ही बाइक पर चार युवक सवार थे। विधायक की गाड़ी में पीछे से टक्कर मारी गई। इसकी वजह से कार के पिछले हिस्से का कांच टूट गया जो उनके हाथ में लगने की वजह से खून निकलने लगा। विधायक की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने इनमें से दो लोगों को धर दबोचा जबकि बाकी के दो फरार होने में सफल रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने इन दोनों को हिरासत में लिया है। घटना की जांच भी शुरू की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *