ज्योतिप्रिय के साथ खड़ी हुईं ममता, कहा -बिना दोषी साबित हुए दोषी बना रहे हैं

कोलकाता : राज्य के चर्चित राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार राज्य के पूर्व खाद्य मंत्री और वर्तमान में वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का साथ मिला है। बुधवार को राज्य सचिवालय नवान्न में मीडिया से मुखातिब बनर्जी से जब मल्लिक की गिरफ्तारी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह हमारे कैबिनेट के मंत्री हैं। हम लोगों ने बड़े पैमाने पर फर्जी राशन कार्ड को रद्द किया है। राशन वितरण में पारदर्शिता लाई गई है। ममता ने कहा कि ज्योतिप्रिय के दोषी साबित होने से पहले ही वे (भाजपा) दोषी साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल मल्लिक की गिरफ्तारी के बाद नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी की ओर से लगातार उठाए जा रहे सवालों के बारे में ममता से पूछा गया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि राजनीतिक सवाल का जवाब मैं अभी नहीं दूंगी। हमारी पार्टी समय पर इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि वह अपने आप को बचाना जानते हैं।

Advertisement
Advertisement

उल्लेखनीय है कि राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में गत शुक्रवार को ही ईडी ने पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को भ्रष्टाचार में संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया है।

फिलहाल वही ईडी की हिरासत में है और पिछले दो दिनों से उनसे लगातार पूछताछ हो रही है। आरोप है कि ज्योतिप्रिय ने राशन वितरण में दलालों की मदद से फर्जी कंपनी बनाई और उपभोक्ताओं के राशन का हिस्सा काटकर करोड़ों रुपये का राशन गैर कानूनी तरीके से बाजार में बेचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *