Kolkata : टिकट की कालाबाजारी के बीच गवर्नर ने की राजभवन में विश्व कप क्रिकेट मैच दिखाने की व्यवस्था

कोलकाता : शनिवार शाम को राजभवन ने एक बयान जारी कर कहा कि कल यानी रविवार को होने वाले विश्व कप मैच के टिकट तय कीमत पर उपलब्ध नहीं हैं। ऐसी शिकायतें राजभवन के पास आई हैं। इसके चलते राज्यपाल ने खुद क्रिकेट प्रेमियों को रविवार को राजभवन में भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच देखने की व्यवस्था की है।

”जनता क्रिकेट स्टेडियम” का आयोजन कल यानि रविवार को राजभवन में होगा। राजभवन की ओर बताया है कि इस मैच को दिखाने के लिए स्क्रीन की व्यवस्था की जा रही है। क्रिकेट प्रेमियों को कल का मैच राजभवन में वाइड स्क्रीन के जरिए देखने का मौका मिलेगा। रविवार का मैच देखने के लिए राजभवन के दरवाजे दोपहर 12 बजे से दो बजे तक खुले रहेंगे।

Advertisement
Advertisement

कोई भी व्यक्ति अपना फोटो पहचान पत्र ला सकता है। लेकिन जो पहले आएंगे उन्हें राजभवन के लॉन में बैठकर वर्ल्ड कप मैच देखने का मौका मिलेगा। उसके लिए सीटों की संख्या भी सीमित है। राजभवन 500 लोगों के बैठने की व्यवस्था कर रहा है। इसके अलावा क्रिकेट प्रेमी रविवार को ईडन गार्डन्स से कुछ सौ मीटर दूर राजभवन में मैच देखने के लिए ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं। राजभवन की ओर से उनके लिए एक ईमेल आईडी भी उपलब्ध करायी गयी है। राजभवन में कल का मैच देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी इस ईमेल आईडी aamnesaame.rajbhvankolkata@gmail.com के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *