देश की जनता को मोदी निंदा बर्दाश्त नहीं: मुख्यमंत्री शिंदे

मुंबई : मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की निंदा बर्दाश्त नहीं है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के बारे में जो निंदा की गई थी, उसका जनता ने करारा जवाब दिया है। इसी का परिणाम है कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा विजय की ओर बढ़ रही है।

मुख्यमंत्री शिंदे रविवार को यहां चार राज्यों की मतगणना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्य जनता के मन में हैं, इसीलिए इन चुनाव परिणामों से मन-मन में मोदी होना साबित हो गया है। शिंदे ने कहा कि इसी तरह वर्ष 2014 में भी नरेन्द्र मोदी की आलोचना की जा रही थी, लेकिन वे प्रधानमंत्री बने। वर्ष 2019 में भी प्रधानमंत्री की निंदा की गई और जनता ने उन्हें फिर से भारी बहुमत से प्रधानमंत्री बनाया। वर्ष 2024 में भी नरेन्द्र मोदी ही भारी बहुमत से प्रधानमंत्री बनेंगे, यह इन चुनाव नतीजों से साबित हो गया है।

Advertisement
Advertisement

एकनाथ शिंदे ने कहा कि नरेन्द्र मोदी का देश के लिए किया गया काम और अमित शाह के नियोजन ने चुनाव में भारी जीत दिलायी है। यह चुनाव नतीजे उन लोगों के लिए करारा तमाचा हैं, जो कह रहे थे कि मोदी का करिश्मा समाप्त हो गया है। शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में कोई भूखा न रहे, इसके लिए काम कर रहे हैं और उन्होंने विश्व पटल पर भारत को गौरव दिलाया है।

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इन चुनाव परिणामों से वे बहुत ही खुश हैं। अभी वे सिर्फ इतना ही कहेंगे। सभी चुनाव परिणाम आने के बाद वे इस पर विस्तृत व्यक्तव्य जारी करेंगे। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि इन चुनाव परिणामों ने साबित कर दिया कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विकल्प नहीं है। मोदी के काम को देखते हुए ही उन्होंने भाजपा सरकार में शामिल होने का निर्णय लिया है। अजीत पवार ने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास काम और अमित शाह की संगठन कौशल्य की वजह से मिली है।

मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने कहा कि जो लोग भाजपा पर कीचड़ उड़ा रहे थे, यह जीत उनके लिए एक करारा तमाचा है। अब हमें और जिम्मेदार होकर वर्ष 2024 की तैयारी करनी है और 400 का लक्ष्य सामने रखकर काम करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *