विपक्षी गठबंधन को ममता ने दिया तगड़ा झटका, अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान

कोलकाता : नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट हुए विपक्षी दलों के इंडी गठबंधन को तगड़ा झटका लगा है। गठबंधन में शामिल तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने बुधवार को अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी।

पूर्व बर्दवान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बंगाल में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी बल्कि अकेले चुनाव लड़ेगी। ममता के मुताबिक, “टीएमसी बंगाल में किसी से तालमेल नहीं करेगी। बंगाल में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की कोई जानकारी नहीं दी गई। न ही कांग्रेस ने इस बारे में उन लोगों से कोई चर्चा की।”

सीएम ममता ने कहा कि उनकी ओर से जो भी प्रस्ताव दिए गए थे उन्हें ठुकरा दिया गया। टीएमसी सुप्रीमो ने बताया कि कांग्रेस का पश्चिम बंगाल से कोई लेना-देना नहीं है। पहले दिन ही उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया गया था।

ममता बनर्जी के मुताबिक, “कांग्रेस के साथ मेरी कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने हमेशा कहा है कि बंगाल में हम अकेले लड़ेंगे। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि देश में क्या किया जाएगा लेकिन हम एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और बंगाल में हैं। हम अकेले भाजपा को हरा देंगे। हम गठबंधन का हिस्सा थे लेकिन राहुल गांधी की न्याय यात्रा हमारे राज्य से गुजर रही है लेकिन हमें इसके बारे में सूचित नहीं किया गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *