कुणाल ने हाईकोर्ट में महाधिवक्ता संग बैठक की

कोलकाता : तृणमूल प्रवक्ता और पार्टी के राज्य सचिव कुणाल घोष ने सोमवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय में राज्य के महाधिवक्ता किशोर दत्ता संग बैठक की है। दोनों के बीच कुछ देर तक बातचीत हुई। बाद में कुणाल ने कहा कि एसएलएसटी शारीरिक शिक्षा और व्यावसायिक शिक्षा नौकरी चाहने वालों की ओर से, उन्होंने महाधिवक्ता से मुलाकात की और मामले में तेजी लाने के मामले पर चर्चा की। कुणाल ने दावा किया कि महाधिवक्ता किशोर ने उन्हें आश्वासन दिया था कि मामले की सुनवाई के दिन सात फरवरी को राज्य द्वारा ”अनुकूल भूमिका” निभाई जाएगी।

एसएलएसटी फिजिकल एजुकेशन और वोकेशनल एजुकेशन जॉब एस्पिरेंट्स पैनल 2016 तैयार है लेकिन नए मामलों के कारण यह अटका हुआ है। राज्य सरकार ने भर्ती को लेकर रिक्तियां भी निकालीं। कुणाल ने सबसे पहले इस मामले को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के संज्ञान में लाया था लेकिन कानूनी पेचीदगी के कारण नियुक्ति पर अमल नहीं हो सका।

दरअसल, बोर्ड ने एक हलफनामे में यह भी कहा है कि यह पैनल वैध है। इससे पहले कुणाल ने नौकरी चाहने वालों के साथ बैठक के बाद कहा कि सिफारिश (सिफारिश) मिलने के बाद भी नौकरी नहीं दी जा रही है। क्योंकि, एक ऐसे शख्स के नाम पर केस दायर किया गया है जिसका पता ही नहीं चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *