West Bengal : एक मार्च को आरामबाग आ रहे हैं पीएम मोदी

हुगली : लोकसभा चुनाव से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी एक मार्च को आरामबाग आ रहे हैं। भाजपा के सूत्रों के अनुसार मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के सिलसिले में आरामबाग आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बंगाल में भाजपा ने 35 सीटों का लक्ष्य रखा है। हुगली जिले के आरामबाग सीट पर भाजपा की खास नजर है क्योंकि गत लोकसभा चुनाव में भाजपा बहुत कम अंतर से इस सीट पर पराजित हो गई थी। हालांकि विधानसभा चुनाव में यहां भाजपा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और आरामबाग में चार विधानसभा सीटों पर भाजपा ने विजय प्राप्त की। मतदान की तारीख की घोषणा होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आरामबाग दौरा बहुत खास माना जा रहा है।

भाजपा के आरामबाग सांगठनिक जिलाध्यक्ष और पुरसुरा के विधायक बिमान घोष ने कहा कि मोदीजी एक मार्च को सार्वजनिक सभा करने के लिए आरामबाग आ रहे हैं। इसके लिए भाजपा विधायक मैदान देख रहे हैं। कालीपुर मैदान, गरबारी मैदान या आरामबाग में किसी खाली मैदान में प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुकान्त मजुमदार के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के आगामी 2 मार्च को नदिया जिले के कृष्णानगर में एक जनसभा को सम्बोधित करने का भी कार्यक्रम लगभग तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *