बंगाल के कृष्णानगर में प्रधानमंत्री ने 15 हजार करोड़ की परियोजनाएं देश को कीं समर्पित

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल दौरे के दूसरे दिन शनिवार को नदिया जिले के कृष्णानगर में 15 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं को देश को समर्पित किया। इस कार्यक्रम के दौरान मोदी ने कहा कि आज के समय में केंद्र सरकार ने पहले की तुलना में दोगुने से ज्यादा का फंड अलॉट किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आज पश्चिम बंगाल को विकसित राज्य बनाने के लिए हम एक और कदम उठा रहे हैं। आज मुझे 15 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास का सौभाग्य मिला है। बिजली, सड़क, रेल की बेहतर सुविधाएं आपके जीवन को आसान बनाएंगी। इन विकास कार्यों से पश्चिम बंगाल के आर्थिक विकास को गति मिलेगी।

पीएम मोदी के साथ कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी की उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी शुक्रवार से ही पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। पहले दिन पीएम ने हुगली जिले के आरामबाग में 7200 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था। इसके बाद एक जनसभा के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पार्टी का हमला बोला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *