West Bengal : लॉकेट चटर्जी ने शुरू किया चुनाव प्रचार

हुगली : शनिवार को ही भाजपा ने अपने 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी जिसमें पश्चिम बंगाल की 20 सीटें शामिल हैं।

सीटों की घोषणा होने के दूसरे दिन अर्थात रविवार को हुगली लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने प्रचार शुरू कर दिया। इस दिन लॉकेट चटर्जी पीपुलपाती इलाके में अपने समर्थकों के साथ दीवाल लेखन करती दिखीं।

इसके बाद लॉकेट ने हुगली के कपासडांगा इलाके में हुगली सांगठनिक जिले के कार्यकर्ताओं के साथ एक सांगठनिक बैठक की। शाम को लॉकेट चटर्जी चंदननगर के रानीघाट इलाके में चाय पर चर्चा के कार्यक्रम में शामिल होंगी।

हावड़ा में भाजपा उम्मीदवार ने शुरू किया प्रचार

शनिवार को दिल्ली से भाजपा 195 के उम्मीदवारों की सूची की घोषणा हुई जिसमें बंगाल के 20 उम्मीदवार शामिल हैं। वहीं, नाम की घोषणा होने के अगले दिन यानी रविवार सुबह हावड़ा सदर से भाजपा उम्मीदवार डॉ रथिन चक्रवर्ती ने हावड़ा सदर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया। उन्होंने जनसंपर्क की शुरुआत रविवार सुबह मध्य हावड़ा सिद्धेश्वरी मंदिर पूजा से की।

पार्टी का झंडा लेकर वह बाइक पर सवार होकर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में घूमे और कई मंदिरों में पूजा-अर्चना की। इस दौरान हावड़ा सदर भाजपा अध्यक्ष रामप्रसाद भट्टाचार्य, प्रदेश भाजपा नेता उमेश रॉय, मनोज पांडे और अन्य नेता उपस्थित थे। भाजपा उम्मीदवार इस चुनाव में जीत को लेकर 100 फीसदी आश्वस्त दिखे।

रथिन बाबू ने कहा कि जनता के हित में हावड़ा में बचे सभी काम पूरे किये जाने चाहिए। यहां औद्योगीकरण पर भी जोर दिया जाना चाहिए। चुनाव जीतने के बाद वह हावड़ा के विकास को प्राथमिकता देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *