जूट मिलों के मजदूरों की मजदूरी खा गई तृणमूल सरकार: अर्जुन सिंह

बरानगर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सजल घोष के समर्थन में विजय संकल्प सभा ◆                      बैरकपुर : पश्चिम बंगाल में जूट मिलों की दयनीय दशा को लेकर बैरकपुर से भाजपा के निवर्तमान सांसद अर्जुन सिंह तृणमूल सरकार पर जमकर गरजे।

वे बरानगर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी सजल घोष के समर्थन में शनिवार की शाम बरानगर जूट मिल गेट पर आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए अर्जुन सिंह ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में कुछ ही जूट मिलों को छोड़कर बाकी जूट मिलों की हालत ममता सरकार की गलत नीतियों की वजह से बिगड़ी है। मिल मालिकों से दलाली खाकर मजदूरों का हक मारा गया है, इन्हीं जूट मिलों में एक है बरानगर जूट मिल। उन्होंने बरानगर जूट मिल प्रबंधन को भ्रष्ट और ममता बनर्जी का दलाल बताया। उन्होंने कहा कि वाममोर्चा के शासन में भी जूट मिलों की हालत खराब थी और तृणमूल के कार्यकाल में भी है, यह कहना उचित होगा कि नीम गया तो करैला आया।

अर्जुन सिंह ने यह भी कहा कि जूट मिलों से दलाली ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी तक जाती होगी। राशन घोटाले पर भी उन्होंने ममता सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि तृणमूल के नेताओं ने गरीबों का राशन तक नहीं छोड़ा। नगरपालिकाओं में कर्मचारी भर्ती में हुए घोटाले पर सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि बरानगर नगरपालिका समेत कई नगरपालिकाओं में घोटाला हुआ है। इस घोटाले में सीधे तौर पर ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी, पालिकाओं की चेयरपर्सन, चेयरमैन समेत स्थानीय तृणमूल के नेता शामिल हैं। राज्य सरकार की लक्खी भंडार योजना के तहत महिलाओं को मिलने वाले हजार रुपये मासिक भत्ते को लेकर कटाक्ष करते और संदेशखाली की घटना को याद करते हुए अर्जुन सिंह ने कहा कि हजार रुपये देकर महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ किया गया और महिलाओं पर शोषण करने वाले तृणमूल के नेताओं को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बचा रहीं हैं जो कि शर्मनाक है।

सभा में सजल घोष, राजीव मिश्र, मौली रॉय, राकेश दास, अनिल साव, सुरेंद्र राय, संतोष साव, अनु दास समेत भाजपा के कई नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *