रेमल को लेकर ममता बनर्जी ने राज्यवासियों को दिया विशेष संदेश

कोलकाता : अति शक्तिशाली चक्रवाती तूफान रेमल तेज गति से बंगाल के तटवर्ती इलाकों की ओर बढ़ रहा है। चक्रवात के आने से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का राज्य की जनता के नाम संदेश दिया है। उन्होंने राज्य के लोगों से कहा कि किसी को भी अनावश्यक रूप से चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। ममता ने कहा कि शाम छह बजे के बाद भारी बारिश शुरू हो जाएगी जो एक दिन तक चलेगा। डरें नहीं, लेकिन सावधान रहें चक्रवात रेमल के मद्देनजर मुख्यमंत्री ने बंगाल के लोगों को आश्वासन दिया कि अगर कहीं बिजली कनेक्शन चला जाता है तो अनावश्यक चिंता करने की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि पर्याप्त जनरेटर की व्यवस्था की गयी है।

इस दिन लोकसभा चुनाव प्रचार करने के लिए ममता जादवपुर लोकसभा क्षेत्र में गयी थीं। वहां मंच से बोलते हुए मुख्यमंत्री ने रेमल के बारे में ये संदेश दिया। हालांकि, उन्होंने राज्य के लोगों से धैर्य रखने को कहा ताकि सेवाओं को सामान्य करने के लिए कम से कम समय दिया जा सके। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह भी सुझाव दिया कि उस दौरान टीवी या एसी चालू नहीं करना चाहिए। इसके अलावा ममता ने बिजली मंत्री अरूप विश्वास को बिजली के खंभों की स्थिति पर नजर रखने का विशेष संदेश दिया।

तृणमूल के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने भी दक्षिण 24 परगना जिले के लोगों को आश्वासन दिया कि दक्षिण 24 परगना जिले के लिए सभी आवश्यक उपाय किए गए हैं। इसके अलावा अभिषेक ने यह भी संदेश दिया कि इस कठिन समय में तृणमूल कार्यकर्ताओं को दिन-रात हर समय लोगों के साथ खड़ा रहना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *