Kolkata : पाटुली में पिकअप वैन ने नाबालिग बच्ची को मारी टक्कर, इलाके में तनाव

कोलकाता : कोलकाता शहर में एक बार फिर नशे में धुत ड्राइवर का उत्पात देखने को मिला। सब्जी लदे पिकअप वैन ने एक नाबालिग बच्ची को टक्कर मार दी। लड़की का शरीर पहिये में फंस गया और गाड़ी उसे कुछ मीटर तक घसीटती रही। दुर्घटना के बाद इलाके से भागने की कोशिश कर रहे पिकअप वैन और उसके चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। जब पुलिस गाड़ी जब्त करने गई तो स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 10:30 बजे कमालगाजी के पास यह दुर्घटना घटी। ढाली पाड़ा निवासी प्रिया प्रमाणिक (13) अपनी मां के साथ ट्यूशन से घर लौट रही थी। लड़की साहा पाड़ा चौराहे पर साइकिल लेकर खड़ी थी। तभी अचानक सब्जियों से भरा 407 ट्रक सिग्नल तोड़ते हुए तेजी से आया और खड़ी लड़की को धक्का दे दिया। आरोप है कि उसे धक्का देकर कुछ दूर तक घसीटा गया। किसी तरह बच्ची की मां को बचाया गया।

हादसे के बाद गाड़ी ने इलाके से भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय युवकों ने गाड़ी का पीछा किया और पाटुली चौराहे के पास उसे पकड़ लिया। बाकी लोग तो भाग निकले, लेकिन चालक पकड़ लिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि चालक नशे में था। हादसा नशे में गाड़ी चलाने के कारण हुआ। लड़की सड़क के किनारे पर थी। दुर्घटना की कोई संभावना नहीं थी लेकिन गाड़ी ने अचानक सिग्नल तोड़ दिया और लड़की को टक्कर मार दी।

इस घटना को लेकर इलाके में काफी तनाव फैल गया। हादसे की सूचना मिलने पर जब नरेंद्रपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोगों ने पुलिस का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। उनका दावा है कि जब तक नाबालिग ठीक नहीं हो जाती, वे गाड़ी नहीं छोड़ेंगे.

वहीं, घायल बच्ची की हालत गंभीर है। हादसे के बाद उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *