West Bengal : सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 5 घायल

उत्तर दिनाजपुर : कार और लॉरी की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है जबकि पांच अन्य घायल हो गए। हादसा उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज में नवनिर्मित राष्ट्रीय राजमार्ग-12 पर कुलिक ब्रिज पर हुआ। मृतकों के नाम आलोक मंडल, दुलाली सरकार, बुला रानी सरकार और प्रशांत सरकार हैं। सभी रायगंज के जगदीशपुर ग्राम पंचायत के कदमतला के रहने वाले थे।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार राजकुमार सरकार और बुलारानी सरकार की बेटी का ससुराल दक्षिण दिनाजपुर जिले के हरिरामपुर थाने के रोलग्राम में है। मंगलवार की रात राजकुमार को बेटी के ससुराल में पारिवारिक विवाद की खबर मिली थी। यह खबर सुनते ही वह अपनी पत्नी और रिश्तेदारों के साथ हरिरामपुर में अपनी बेटी के घर के लिए रवाना हो गए। उनके साथ जगदीशपुर के स्थानीय ग्राम पंचायत सदस्य मानस सरकार भी थे। तभी रायगंज में नवनिर्मित राष्ट्रीय राजमार्ग-12 पर कुलिक ब्रिज पर उनकी गाड़ी का लॉरी के साथ आमने-सामने टक्कर हो गई।

आरोप है कि बाईपास के एक लेन में दो लेन के वाहनों का आवागमन हो रहा था। इसी कारण यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद स्थानीय निवासियों, और पुलिस ने सभी को रायगंज मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने चार को मृत घोषित कर दिया जबकि पांच लोग अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *