डायमंड हार्बर पहुंचे भाजपा प्रतिनिधिमंडल को अपनी ही पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा के शिकार कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पहुंचे भाजपा प्रतिनिधिमंडल को अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर में अपने ही कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

भाजपा कार्यकर्ताओं-समर्थकों के एक समूह ने मंगलवार को दक्षिण 24 परगना के आमतला में केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल के सदस्य और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब की कार को रोक कर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने भाजपा के डायमंड हार्बर संगठनात्मक जिलाध्यक्ष अभिजीत सरदार के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया।

चुनाव बाद हिंसा के ‘पीड़ित’ भाजपा कार्यकर्ताओं के एक वर्ग ने डायमंड हार्बर में पराजित भाजपा उम्मीदवार अभिजीत दास (बॉबी) के घर पर शरण ली है। मंगलवार को केंद्रीय टीम के सदस्य जिले के विष्णुपुर स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर क्षेत्र का दौरा करने निकले।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक उनका अगला ठिकाना अल्ताबेरिया था लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने सड़क पर कार को रोक दिया। महिलाओं के एक समूह ने उनसे कार से नीचे उतरने को कहा।

इसके अलावा उन्होंने सांगठनिक जिले के अध्यक्ष अभिजीत के खिलाफ भी गुस्सा जताया और दावा किया कि चार जून के चुनाव परिणाम के बाद पीड़ित कार्यकर्ताओं से पूछताछ नहीं की गयी। प्रदर्शनकारियों ने डायमंड हार्बर सांगठनिक जिलाध्यक्ष अभिजीत पर तृणमूल के साथ मिलीभगत का भी आरोप लगाया। हालांकि, बाद में पुलिस और स्थानीय भाजपा नेताओं ने बीच-बचाव कर विप्लव देव को वापस रवाना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *