West Bengal : बैग में बच्चा छुपा कर ले जा रही थी ट्रेन में सवार महिला, यात्रियों ने…

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बिराटी रेलवे स्टेशन पर अपने बैग में बच्चा छिपाकर ले जा रही एक महिला को बुधवार को पकड़ा गया है। इसके बाद स्टेशन पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई। इस मामले में इलाके के लोगों और यात्रियों ने महिला पर बच्चे के अपहरण का आरोप लगाया। यात्रियों ने बताया कि उन्होंने उत्तर 24 परगना के बनगांव डिवीजन के दत्तपुकुर से सियालदह जा रही लोकल ट्रेन में महिला के बैग में बच्चे को छिपा हुआ देखा।

ट्रेन के बिराटी स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने महिला को पकड़ लिया और उसे बच्चे के साथ रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया।

यात्रियों ने पुलिस और मीडिया को बताया कि महिला की बॉडी लैंग्वेज संदिग्ध लग रही थी, जिससे उनका शक और भी बढ़ गया। वहीं महिला ने डिब्बे में यात्रा कर रहे यात्रियों के सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया और भागने की कोशिश की।

एक यात्री ने बताया कि जैसे ही ट्रेन बिराटी स्टेशन पहुंची, उसने बच्चे को छोड़कर भागने की कोशिश की। लेकिन हमने उसे घेर लिया और रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं, इस मामले की गंभीरता को देखते हुए लोगों ने जांच की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। साथ ही रेलवे ट्रैक भी जाम कर दिया, जिससे हंगामा और बढ़ गया। हालांकि, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद लोगों ने अपना विरोध वापस ले लिया। पुलिस जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *