कमरहट्टी में तृणमूल के दो गुटों में विवाद, अभिनेत्री-पार्षद ने तृणमूल नेता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

उत्तर 24 परगना : जिले के कमरहट्टी में तृणमूल कांग्रेस की गुटबाजी एक बार फिर खुलकर सामने आई है। कमरहट्टी नगर पालिका के वार्ड नंबर 28 के पार्षद उत्पीड़न का आरोप लगा है। आरोप है कि श्रीपल्ली समिति की जांच के दौरान पार्षद और अभिनेत्री से श्रीपल्ली समिति के अध्यक्ष ने दुर्व्यवहार किया है। पार्षद श्रीतमा भट्टाचार्य ने बेलघरिया थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

कमरहट्टी के विधायक मदन मित्रा ने घटना की कड़ी निंदा की है। आरोपित तृणमूल कांग्रेस नेता अमित साहा उर्फ लालमोहन ने तृणमूल पार्षद के आरोपों को खारिज कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, श्रीतमा देवी श्रीपल्ली समिति के काम के बारे में पूछताछ करने गई थीं। आरोप है कि इस दौरान समिति अध्यक्ष और उनकी टीम ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। आरोप है कि जब पार्षद ने इसका विरोध किया तो आरोपित उन्हें पीटने पहुंच गए। यह बताया गया है कि इस बीच आरोपित लाल मोहन चुनाव के दौरान श्रीतमा भट्टाचार्य के चुनाव एजेंट भी थे। श्रीतमा उन पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। उन्होंने कहा कि इसी लाल मोहन ने सब भड़काया है।

हालांकि मदन मित्रा ने बताया कि उन्होंने मामले की जानकारी ऊपर दे दी है। सौगत रॉय ने भी कहा कि पुलिस ने एफआईआर ले ली है। पुलिस जांच कर रही है। मैं चाहता हूं कि पुलिस जांच में वास्तविक तथ्य सामने आए। मैंने पार्टी में भी सभी को सूचित कर दिया है।

वहीं श्रीतमा देवी कहती हैं, ”ऐसी गाली दी गई है कि कान गर्म हो जाएंगे। मैं सिर्फ सरकारी जमीन पर कब्जा न हो इसके बारे में बात करने गई थी। यह मेरी गलती है।” हालांकि, तृणमूल नेता अमित ने कहा हैं, ”मैं मौके पर नहीं था। सीसीटीवी कैमरा है। वहां सब कुछ दिखेगा। रात के 10:30 बजे लड़कियों के लिए क्लब में प्रवेश की निषेध है। क्लब में पांच लड़के बैठे थे। कौन क्या कर रहा था इसकी जिम्मेदारी मैं नहीं लूंगा। ग्राम समिति को बदलने की जिम्मेदारी पार्षद की नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *