बोलपुर कांड : एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला स्मृति बीबी, शेख तनी की बीबी है जो शेख तुता (40) का छोटो भाई है। इस हत्याकांड में तुता की भी मौत हो चुकी है। शेख तुता के अलावा उनकी पत्नी रुम्पा बीबी (30) और बेटे अयान शेख (09) की भी इस घटना में मौत हो गई।

स्मृति बीबी का एक अन्य व्यक्ति, शेख सफीकुल, जो एक फर्जी डॉक्टर हैं और पास के गांव में रहते हैं, के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध था। शेख सफीकुल को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर, परिवार में अक्सर इस अवैध संबंध को लेकर झगड़े होते थे। परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि शेख तुता इस अवैध संबंध के खिलाफ मुखर थे, जिसके कारण स्मृति बीबी और उनके प्रेमी के मन में शेख तुता के खिलाफ नाराजगी थी।

शुक्रवार सुबह तड़के, वह कमरा जहां तीन मृतक सो रहे थे, आग लगा दी गई। रुम्पा बीबी और अयान शेख की मौत शुक्रवार को अस्पताल पहुंचने के बाद ही हो गई, जबकि शेख तुता की मृत्यु शनिवार सुबह हुई।

स्थानीय पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार, विभिन्न व्यक्तियों के बयानों और कुछ परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के आधार पर, शनिवार को इन दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *