बीफ पास जारी करने के महुआ के आरोपों को शांतनु ठाकुर ने किया खारिज

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर पर भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करों को “पास” जारी करने का आरोप लगाया है। इस आरोप को भाजपा नेता ने मंगलवार को प्रतिक्रिया दी है। शांतनु ठाकुर ने कहा है कि उन पर लगाया गया आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है।

महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पत्र की छवि साझा की, जिसमें कथित तौर पर ठाकुर के हस्ताक्षर थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री ने “तीन किलोग्राम बीफ” की तस्करी के लिए “स्मगलरों” को पास जारी किया।

मोइत्रा ने सोमवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट किया, “केंद्रीय मंत्री ने बीएसएफ के लिए आधिकारिक लेटरहेड पर फॉर्म छापे हैं, जिसमें भारत-बांग्ला सीमा पर तस्करों के लिए ‘पास’ जारी किए जा रहे हैं। इस मामले में, तीन किलोग्राम बीफ की अनुमति दी गई थी।”
बनगांव लोकसभा क्षेत्र के सांसद और मतुआ समुदाय के प्रमुख नेता ठाकुर ने इस आरोप को “बेबुनियाद” बताया।

उन्होंने कहा, “आरोप निराधार है। ऐसा लगता है कि महुआ मोइत्रा ने बेबुनियाद आरोप लगाने की आदत बना ली है। कोई केवल तीन किलो बीफ की तस्करी क्यों करेगा? क्या यह हास्यास्पद नहीं है? वह जानती हैं कि ऐसे पास सीमा क्षेत्रों में स्थानीय मुद्दों को आसान बनाने के लिए जारी किए जाते हैं। उन्होंने जानबूझकर इस तथ्य को छिपाया है।”

मोइत्रा ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस आईटी सेल के महासचिव नीलांजन दास का एक पोस्ट भी साझा किया था, जिसमें उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में जियारुल गाजी नाम के व्यक्ति को दिखाया गया था, जिसके नाम पर कथित पास जारी किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *