वृषभ राशि  : कल का दिन आपके लिए चिंता का रास्ता रहने वाला है कार्य क्षेत्र में आपको कुछ समस्या हो सकती हैं। आपका पार्टनर कल आपके साथ कोई विश्वास घात कर सकता है आप अपनी सहयोगियों से अपने मन की बात को करेंगे। आपका कोई चल रहा संपत्ति संबंधित विवाद यदि लंबे समय से विवादित चल रहा था तो उसने कल आपको जीत मिलेगी। आपकी किसी कल है को लेकर यदि आप परेशान चल रहे थे तो वह भी कल दूर होती दिख रही है।

मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातकों के लिए कल दिन सामान्य रहने वाला है कल आपको अलसी के कारण काम करने में मन नहीं लगेगा। परिवार में यदि किसी सदस्य को कोई शारीरिक का चल रहा था तो उनके कस्टमर में कल कमी होगी। जीवनसाथी के लिए कल आप किसी बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। आपका कोई काम पूरा होने से कल आपको खुशी होगी जिस कारण आप किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन कर सकते हैं। आप कल लोगों से बहुत ही तो अनमोल कर बोले नहीं तो उन्हें आपकी बात बुरी लग सकती है।

कर्क राशि : कल का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिए हाथ से कमजोर रहने वाला है। आपका मन-आप किसी बात को लेकर परेशान रहेगा जिसे लेकर आप जीवनसाथी से बातचीत कर सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोग कल रोमांटिक मूड में रहेंगे और अपने साथी के साथ रोमानी दिन व्यतीत करेंगे। आपको कोई विरोधी कल आपके काम में रोड हटाने की कोशिश करेगी जिन्हें आप अपनी चतुर्दशी आसानी से मार दे पाएंगे। आपको अपनी किसी पुरानी बीमारी को समय रहते दूर करना होगा।

सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों के लिए कल दिन अनुकूल रहने वाला है। जो जातक से किसी नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें कल कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। व्यवसाय में आपको आपको कोई नया ऑफर मिल सकता है और आप किसी काम को लेकर यदि लंबे समय से परेशान चल रहे थे तो वह भी कल पूरा हो सकता है। आपका बिजनेस में कल आपको अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। आपको किसी परिजन के लिए कल कुछ रूपो का इंतजाम करना पड़ सकता है।

कन्या राशि : कन्या राशि के जातकों को कल कोई जोखिम उठाने से बचना होगा। परिवार में यदि कोई वाद विवाद हो तो आप उसमें चुप लगाए नहीं तो वह बढ़ सकता है। कार्य क्षेत्र में कल आपके काम देखकर आपके बस आपका प्रमोशन कर सकते हैं जिस कारण आपको एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। कोई कानूनी मामला यदि लंबे समय से विवादित था तो कल वह बढ़ सकता है जिसमें आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाम ऐश्वर्या की आवश्यकता होगी।

तुला राशि : कल का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है बिजनेस में भी उतार-चढ़ाव रहने के कारण आपको आपकी योजनाओं से उतना लाभ नहीं मिलेगा जीतने की आपको उम्मीद थी। काम की अधिकता रहने के कारण आप थोड़ा परेशान रहेंगे, जिस कारण आप अपने परिवार के सदस्यों को समय थोड़ा काम देंगे। लेकिन संतान की मन में चल रही समस्याओं को कल आप मिल बैठकर सुलझाए तो आपके लिए बेहतर रहेगा नहीं तो वह किसी गलत रहा पर आगे बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि : कल का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपके परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मन रखेंगे जिसे देखकर आपको खुशी होगी। कल आपके घर कैसे अतिथि का आगमन होने से परिवार के सभी सदस्य व्यस्त रहेंगे। आपको यदि किसी काम को लेकर समस्या चल रही थी तो वह भी कल दूर होते दिख रही है। आपको शीघ्रता में भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचना होगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को कल अपने अधिकारियों से बहुत ही सावधान रहकर बातचीत करनी होगी।

धनु राशि : धनु राशि के जातकों को कोई समय में किसी से धनुर्धर लेने से बचना होगा नहीं तो आपको से उतरने में समस्या होगी। यदि आप किसी ने बिजनेस की शुरुआत करने के लिए सोच विचार कर रहे थे तो उसमें आप कुछ समय रुक व्यवसाय में आपको अपने सहयोगियों से अपने मन की बात को रखने का मौका मिलेगा। कल आपके ऊपर काम का दावा थोड़ा अधिक रहेगा लेकिन फिर भी आप उनसे घबराएंगे नहीं। आपको अपने किसी मित्र के साथ कुछ समय मौज मस्ती मित्रों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे।

मकर राशि : मकर राशि के जातकों के लिए कल दिन तनाव का रास्ता रहने वाला है। कल आपको संतान के करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण लेना पड़ सकता है। कल आपको उलझने रहने के कारण आप परेशान रहेंगे जिस पारिवारिक समस्याएं भी इस समय आप पर हावी रहेंगे। जिन्हें लेकर आप वर्ष सदस्यों के साथ बातचीत कर सकते हैं ननिहाल पक्ष के लोगों से कल आप अपनी माता जी को मेल मिलाप करने लेकर जा सकते हैं। यदि आप किसी से मित्र से धन उधार लेने की सोच रहे थे तब वह आपको आसानी से मिल जाएगा।

कुंभ राशि : कल का दिन आपके लिए आनंद में रहने वाला है आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं। यदि लंबे समय से आप कैसे काम को लेकर परेशान चल रहे थे तो वह भी कल पूरा हो सकता है। परिवार में कल किसी संतान को कल कैसे पुरस्कार के मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको अपने पिताजी से अपने मन की बात को करने का मौका मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी जिसे देखकर आपको खुशी होगी।

मीन राशि : कल का दिन आपके लिए सोच समझ कर कामों को करने के लिए रहेगा। आपको कल किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। यदि आप किसी यात्रा पर जाएं तो उसमें अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें। आप अपने जीवन साथी उसे किए हुए वादे पर पूरा ध्यान दें नहीं तो मैं आपसे नाराज हो सकती हैं। आप अपने घर में सुख सुविधाओं के वस्तुओं के खरीदारी पर भी अच्छा धनिया करेंगे।