West Bengal : पति से तलाक का केस लड़ रही महिला को मारी गोली, हालत गंभीर

कोलकाता : उत्तर 24 परगना के हारोआ में एक महिला को गोली मारी गई है। गुरुवार रात हारोआ थाना क्षेत्र के मोहनपुर ग्राम पंचायत के पश्चिम मोहनपुर इलाके में यह घटना घटी। घायल महिला का नाम शंपा दास है। शुक्रवार को उनके पारिवारि सूत्रों ने बताया कि उनके कमर में गोली लगी है। उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, रात को ही उन्हें अस्पताल लाया गया था। फिलहाल वह ट्रॉमा केयर में इलाजरत हैं।

स्थानीय सूत्रों का कहना है कि कुछ साल पहले मिनाखा के धुतुरदह इलाके के निवासी असित सरदार के साथ शंपा की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही उनके बीच दांपत्य कलह शुरू हो गया। उनका तलाक का मामला भी चल रहा था। इसी कारण शंपा अपने ससुराल को छोड़कर अपने पिता रघुनाथ दास के घर आ गई थीं। इसी बीच यह घटना घटी। देर रात को वहां पर हमलावरों ने हमला किया। शोरगुल सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर आए तो हमलावर आग्नेयास्त्र छोड़कर भाग गए। शंपा को पहले मिनाखां अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर वहां से उन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया।

खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार या हिरासत में नहीं लिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, परिवार के लोगों से बातचीत कर यह पता चला है कि तलाक के मामले को लेकर दोनों परिवारों में विवाद चल रहा था। शंपा के मायके वाले ससुराल से बड़ी रकम की मांग कर रहे थे, जिसे ससुराल वाले देने से इनकार कर रहे थे। ससुराल वाले रकम कम करने की बात कह रहे थे, लेकिन शंपा का परिवार इसके लिए तैयार नहीं था। पुलिस इस हमले के पीछे इसी विवाद को कारण मानकर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *