दामाद ने ससुराल जाकर की पत्नी सहित 5 लोगों की हत्या की कोशिश

पूर्व मेदिनीपुर : पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदकुमार इलाके में मंगलवार अपराह्न ससुराल पहुंचकर एक दामाद ने अपनी पत्नी और सास सहित 5 लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या की कोशिश की। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपित दामाद को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर डाली।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, आरोपित का नाम शेख बापन है। वह पूर्व मेदिनीपुर जिले के भगवानपुर का निवासी है। वर्ष 2007 में नंदकुमार की कुमोरारा आसमा के साथ उसकी शादी हुई थी। दंपति के तीन बेटे और एक बेटी है। लेकिन आरोप है कि बापन काफी समय से अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था। इससे तंग आकर कुछ महीना पहले आसमा अपने पिता के घर चली आई।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मंगलवार अपराह्न बापन अपने ससुराल में नशे में धुत होकर आया और उपद्रव करने लगा तो उसकी पत्नी ने विरोध किया। कुछ देर बाद वह खाना बनाने चली गई। तभी बापन ने कथित तौर पर पीछे से अपनी पत्नी के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। उस समय बापन की सास घर पर थी। जब वह अपनी बेटी को बचाने गई तो तो आरोपित ने उनपर पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। बापन ने परिवार के 4 अन्य सदस्यों को भी नहीं बख्शा। स्थानीय निवासियों ने सभी को बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया।

इसी बीच बापन भी पकड़ा गया. ग्रामीणों ने उसे पेड़ से बांध दिया और पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर नंदकुमार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को भीड़ से बचाकर थाने ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *