विधानसभा में ममता बनर्जी से मिले नौशाद, अटकलों का दौर शुरू

कोलकाता : सोमवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा में एक अप्रत्याशित मुलाकात ने राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू कर दिया। इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आईएसएफ) के विधायक नौशाद सिद्दीकी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस महत्वपूर्ण बैठक में क्या बातचीत हुई होगी।

नौशाद सिद्दीकी, जो भांगड़ विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, हाल ही में कई वजहों से चर्चा में रहे हैं। भांगड़ में तृणमूल कांग्रेस और आईएसएफ के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। तृणमूल के पूर्व विधायक अरबुल इस्लाम ने नौशाद के खिलाफ तीखे बयान देते हुए उन्हें भविष्य में तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा पीटे जाने की धमकी दी थी। इसके जवाब में नौशाद ने कहा था कि प्रशासन को ऐसे बयानों पर कार्रवाई क्यों नहीं करनी चाहिए।

इसके अलावा, नौशाद सिद्दीकी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा बताया था। उन्होंने कहा था कि यह आरोप तृणमूल नेता सब्यसाची दत्ता द्वारा उनके खिलाफ साजिश के तहत लगाए गए हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और नौशाद सिद्दीकी के बीच हुई इस मुलाकात के पीछे क्या कारण था, यह अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन इससे संबंधित चर्चाएं जारी हैं। नौशाद सिद्दीकी और ममता बनर्जी ने इस मुलाकात के बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा है, लेकिन इस मुलाकात ने राज्य की राजनीति में एक नया मोड़ ला दिया है। नौशाद के पार्टी बदलने को लेकर भी अटकलें तेज हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *