होटल की छत पर करंट लगने से कर्मचारी की मौत, हावड़ा में पुलिस पर…

हावड़ा : हावड़ा के उलबेड़िया में गड़चुमुक पर्यटक केंद्र के सामने हाई वोल्टेज बिजली केबल के संपर्क में आने से एक होटल कर्मचारी की मौत हो गई। बुधवार को उसे काफी देर तक बिजली के तार पर लटका देखा गया। बाद में स्थानीय लोगों ने होटल कर्मी का शव बरामद किया। खबर पाकर जब पुलिस मौके पर गई तो स्थानीय निवासियों ने उन्हें घेरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस पर ईंटें फेंकना शुरू कर दिया। उग्र भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, हावड़ा के गड़चुमुक पर्यटन केंद्र के गेट के ठीक सामने से एक हाई-कंडक्टेंस पावर केबल गुजरी है और उससे कुछ ही दूरी पर एक दो मंजिला होटल है। बुधवार सुबह होटल का एक रसोइया छत पर कपड़े सुखाने गया। तभी किसी तरह उसका शरीर बिजली के तारों के संपर्क में आ गया। देखते ही देखते होटल कर्मी का शव जल गया। वह कुछ देर तक बिजली के तार पर लटका रहा। शव को इस तरह लटकता देख राहगीरों के होश उड़ गए। बचाव कार्य शुरू हुआ। इसी बीच खबर पाकर श्यामपुर थाने की पुलिस शव बरामद करने पहुंची। लेकिन गुस्साई भीड़ ने उन्हें घेरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, होटल में तोड़फोड़ की कोशिश की गई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल स्थिति सामान्य हो गयी है। असामान्य मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही होटल के दस्तावेज वैध हैं या नहीं, इस पर भी गौर किया जा रहा है। उधर, घटना के बाद होटल कर्मचारी भाग गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *