बंगाल सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल करेंगे शुभेंदु अधिकारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के सरकारी आरजी कर अस्पताल में महिला चिकित्सक के दुष्कर्म के बाद हत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद भी मंगलवार रात 7:30 बजे तक सीबीआई को कोई दस्तावेज नहीं दिए गए हैं। वरिष्ठ भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर आशंका जताई है कि वह सुप्रीम कोर्ट में हाई कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ याचिका लगा सकती है, इसलिए वे जल्द से जल्द सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल करेंगे।

कोर्ट ने जांच सीबीआई को सौंपने और पुलिस को तुरंत सारे दस्तावेज, सीसीटीवी फुटेज और अन्य सभी जानकारियां सीबीआई को सुपुर्द करने को कहा है। अपराह्न के समय हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद मंगलवार रात 7:30 बजे तक सीबीआई को कोई दस्तावेज नहीं दिए गए हैं। इस बीच वरिष्ठ भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने आशंका जताई है कि ममता सरकार भले ही मामले को सीबीआई को सौंपने को लेकर बार-बार सहमति देती रही है लेकिन वह कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती देने के लिए शीर्ष अदालत का रुख कर सकती है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट में एक कैविएट दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि अतीत में जब भी कलकत्ता हाई कोर्ट ने किसी मामले में सीबीआई जांच का निर्देश दिया तो राज्य सरकार ने कोर्ट के आदेश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। इसलिए यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम जल्द से जल्द सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *