इंडियन बैंक संपत्ति मेले का भव्य उद्घाटन

कोलकाता : इंडियन बैंक ने 16 और 17 अगस्त 2024 को अपने अलीपुर शाखा, 1/4, रोनाल्ड सहाय रोड, कोलकाता में एक संपत्ति मेले का आयोजन किया है। इस अवसर पर ₹126 करोड़ (सं- 403) से अधिक की संपत्तियों का प्रदर्शन किया गया है।

इस मौके पर बड़ी संख्या में बैंक के अधिकारी और संभावित खरीदार उपस्थित थे। यह मेला दो दिनों तक चलेगा। इसका औपचारिक उद्घाटन कोलकाता के क्षेत्र महाप्रबंधक बिनय कुमार सिंह ने किया। यह मेला विशेष रूप से बैंक द्वारा गिरवी रखी गई संपत्तियों की बिक्री के लिए आयोजित किया गया है।

उद्घाटन समारोह में सभा को संबोधित करते हुए बी के सिंह ने कहा, “इस संपत्ति मेले का उद्देश्य संभावित खरीदारों को पारदर्शिता के साथ बैंक की बंधक संपत्तियों तक पहुंच प्रदान करना और उन्हें सही संपत्ति चुनने में सहायता करना है। इच्छुक खरीदारों से अनुरोध है कि वे स्टॉल पर जाएं और अपनी पसंदीदा सम्पत्ति को चुने तथा दिनांक 21 अगस्त, 2024 और 11 सितंबर, 2024 को होने वाली ई-नीलामी में भाग लेकर चुने हुये संपत्ति का मालिक बनें। हमें विश्वास है कि इस मेले से खरीदारों और बैंक दोनों को फायदा होगा।”

इस संपत्ति मेले में बैंक ने संभावित खरीदारों को कोलकाता, बेहाला, दमदम, मानिकतल्ला, उल्टाडांगा, हावड़ा, हुगली, आसनसोल, बारासात, चिंसुरा, मिदनापुर और पश्चिम बंगाल और बिहार के अन्य स्थान में फैली आवासीय, वाणिज्यिक, औद्योगिक, खाली भूमि सहित अन्य संपत्तियों को खरीदने, शॉर्टलिस्ट करने और निवेश करने के विकल्प दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *