आरजी कर कांड के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के आह्वान पर हुगली जिले में सड़कों पर निकले हजारों लोग

हुगली : प्रदेश के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर आरजी कर कांड के दोषियों के लिए कठोरतम सजा की मांग पर तृणमूल कांग्रेस के आह्वान पर शनिवार अपराह्न हुगली जिले के विभिन्न इलाकों में हजारों लोग सड़कों पर उतरे और आरजी कर कांड के दोषियों के लिए फांसी की मांग की।

रिषड़ा नगरपालिका के चेयरमैन विजय सागर मिश्रा के नेतृत्व में रिषड़ा में शनिवार शाम हजारों लोग सड़कों पर निकल गए और आरजी कर के पीड़िता के लिए न्याय की मांग की। शनिवार शाम रिषड़ा नगरपालिका से चार बत्ती मोड़ तक एक विशाल रैली निकाली गई और आरजी कर कांड के दोषियों के लिए फांसी की मांग की गई। हाथों में तख्तियां लेकर महिलाओं ने ‘वी वांट जस्टिस’ का नारा लगाया। मिश्रा ने कहा कि आरजी कर कांड के दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। आरजी कर अस्पताल में महिला डाक्टर के कथित बलात्कार और हत्या का मामला बेहद संवेदनशील है। इसको लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए। मिश्रा ने कहा कि मामले का सच जल्द से जल्द सबके सामने आना चाहिए।

श्रीरमापुर में सांसद कल्याण बनर्जी के नेतृत्व में एक विशाल रैली निकाली और आर जी कर कांड के दोषियों के लिए फांसी के सजा की मांग की गई।

वहीं चुंचुड़ा में विधायक असित मजूमदार के नेतृत्व में शनिवार अपराह्न हजारों लोगों ने सड़क पर उतर कर आरजी कर के पीड़िता के लिए न्याय की मांग की।

हुगली जिले के अन्य इलाकों में भी तृणमूल कांग्रेस की ओर से शनिवार अपराह्न इसी प्रकार का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *