‘आकाश’ ने की पश्चिम बंगाल में 7 नए शिक्षण केंद्र शुरू करने की घोषणा

कोलकाता : एनईईटी और जेईई के लिए परीक्षा तैयारी सेवाओं में प्रसिद्ध नाम आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) ने आज पश्चिम बंगाल में 7 नए शिक्षण केंद्र खोलने की घोषणा की।

इनमें से 2 सेंटर उत्तरी कोलकाता में डनलप और दक्षिण कोलकाता के बेहाला में खोले जाएंगे, इसके अलावा राज्य में 5 अन्य सेंटर आसनसोल, बर्दवान, बहरामपुर, मालदा और कूचबिहार में खोलने की योजना है। ये सभी नए केंद्र आगामी शैक्षणिक वर्ष से उपलब्ध होंगे।

आज एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के एमडी और सीईओ दीपक मेहरोत्रा ने कहा, “हम पश्चिम बंगाल में 7 नए टेक बेस्ड लर्निंग सेंटर की घोषणा करके अत्यंत खुश हैं, जो हमारी नीति के तहत ऐसे छात्रों तक पहुंचने का प्रयास है, जो हमेशा आकाश जैसे ब्रांड विशेषज्ञ से मार्गदर्शन की इच्छा रखते हैं। मुझे यकीन है कि हमारी अनूठी शिक्षण पद्धति अधिक छात्रों को एनईईटी एवं जेईई में उनकी इच्छित सफलता प्राप्त करने में मदद करेगी।”

उन्होंने यह भी कहा कि इस विशेष पहल से छात्रों को अपने घर पर रहकर ही मेडिकल व इंजीनियरिंग की तैयारी करने का अवसर मिलेगा। इससे छात्र अपने लोगों के बीच रहकर सम्पूर्ण निष्ठा से तैयारी कर सकेंगे।

इस मौके पर आकाश इंस्टीट्यूट पश्चिम बंगाल सेंटर के सेंटर डायरेक्टर सुनील अग्रवाल, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के चीफ स्ट्रैटेजी ऑफिसर अनूप अग्रवाल, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के चीफ एकेडमिक एंड बिजनेस हेड धीरज मिश्रा व पश्चिम बंगाल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुदीप्त चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *