Kolkata : आरआर अग्रवाल ज्वेलर्स मना रहा है 48 वर्ष पूरे होने का जश्न, कई आकर्षक ऑफर्स की घोषणा

मेकिंग चार्ज पर 50% तक की मिलेगी छूट, ग्राहकों को मिलेंगे और भी कई उपहार                                                      कोलकाता : ज्वेलरी जगत में प्रख्यात नाम आरआर अग्रवाल ज्वेलर्स ने 48 वर्षों का सफर पूरा कर लिया है। कम्पनी इस महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न अपने ग्राहकों के साथ मना रही है।

बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से आरआर अग्रवाल ज्वेलर्स के संस्थापक रतन लाल अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने इस कम्पनी के रूप में बेहद छोटा पेड़ लगाया था, जो आज एक विशाल वृक्ष बन गया है। उन्होंने कहा कि उनकी कम्पनी का टैग लाइन है – ‘रिश्ता भरोसे का’ और सही मायने में ग्राहकों के भरोसे के रिश्ते से ही कम्पनी अपने 5 दशक के सफर से महज दो कदम दूर खड़ी है।

आरआर अग्रवाल ज्वेलर्स ने अपने 48वें वर्षगांठ पर महिलाओं व पुरुषों के लिए महारानी और महाराजा कलेक्शन लांच किया है।  इसके साथ ही इस जश्न के अवसर पर ग्राहकों को मेकिंग चार्ज पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। वहीं खरीददारी करने पर कूपन दिया जा रहा है, जिसके द्वारा यूरोप ट्रिप, एलईडी टीवी, आईफोन और अन्य कई आकर्षक उपहार ग्राहक जीत सकते हैं। यह ऑफर कम्पनी के सभी 6 शोरूम में मान्य है।

संवाददाता सम्मेलन के दौरान रतन लाल अग्रवाल के पुत्र रेवती रमण अग्रवाल और पौत्र ऋषभ अग्रवाल भी मौजूद थे। 

फोटो : अदिति साहा 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *